Sunday 11 December 2016

Airtel के New Year तोहफे ने मचाया तहलका, जियो- वोडा सब फेल

New Delhi: India की सबसे अग्रणी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल अपने ग्राहकों को खास तोहफा लेकर आई है।
जियो से टक्कर लेने के लिए कंपनी फ्री वॉयस कालिंग के
ऑफर लेकर आई है। एयरटेल पेमेंट बैंक में नए सेविंग अकाउंट खुलवाने पर मिल रहा टॉक टाइम का ऑफर एयरटेल ने ग्राहकों को दिया खास तोहफा एयरटेल दो ऑफर पैक लेकर आई है। जिसके जरिए देशभर में फ्री वॉयस कालिंग की सुविधा उठाई जा सकती है। इसके साथ-साथ इन पैक्स में मोबाइल डाटा का भी ऑफर दिया गया है।
जियो की धमाकेदार एंट्री से आइडिया-एयरटेल का मुनाफा घटा कंपनी ने लॉन्च किए 145 रुपये और 345 रुपये के दो ऑफर पैक एयरटेल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए फ्री वॉयस कालिंग संबंधी दो नए पैक की शुरूआत की है। ये पैक 145 रुपये और 345 रुपये के हैं। इसमें मोबाइल डाटा की भी सुविधा दी गई है। एयरटेल के 145 रुपये वाले ऑफर पैक पर नजर डालें तो इसमें ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 300 एमबी डाटा के साथ-साथ देशभर में एयरटेल के नंबरों पर फ्री कॉल करने की सुविधा मिलेगी।
345 रुपए का खास ऑफर पैक, देशभर के किसी भी नेटवर्क पर करिए फ्री में बात एयरटेल के 345 रुपये वाले ऑफर पैक के रिचार्ज के बाद ग्राहकों को एक जीबी 4जी डाटा मिलेगा। साथ ही देशभर में किसी भी नेटवर्क पर फ्री में बात करने की सुविधा मिलेगी। माना जा रहा है कि एयरटेल ने अपनी विरोधी कंपनियों रिलायंस जियो और बीएसएनएल से टक्कर के लिए ये खास ऑफर पैक लेकर आई है। बता दें कि नए साल पर ग्राहकों के लिए ये खास तोहफे के तौर पर देखा जा रहा है।
जियो और बीएसएनएल से टक्कर के लिए एयरटेल ने बनाया खास प्लान बता दें कि हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल अनलिमिटेड वॉयस प्लान लाने की योजना बना रही है, इसमें 300 एमबी का डाटा भी मिलेगा। दूसरी ओर जियो ने 'हैप्पी न्यू ईयर ऑफर' के जरिए पहले ही डाटा और कालिंग देशभर में फ्री कर रखा है। फ्री कॉलिंग के साथ-साथ ग्राहकों को दिया जा रहा डाटा भी कंपनी की ओर से कहा गया कि हम अपने ग्राहकों को सुपीरियर नेटवर्क के साथ-साथ खास ऑफर्स की सुविधाएं मुहैया कराने की हरसंभव कोशिश करते हैं।
ये ऑफर्स भी उसी का हिस्सा हैं जिससे ग्राहकों को इस पूरा फायदा मिल सके। बता दें कि एयरटेल देश की अग्रणी टेलीकॉम कंपनी है, जिसके देशभर में करीब 260 मिलियन कस्टमर हैं।

No comments:

Post a Comment

राजस्थान बोर्ड रिजल्ट 2018

RBSE 12th Arts Result 2018: राजस्थान बोर्ड के बारहवीं आर्ट्स स्ट्रीम के स्टूडेंट्स को अभी रिजल्ट के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. सूत्रों क...